न्यूयॉर्क में मनाया सोनाली बेन्द्रे ने फ्रेंडशिप डे, शेयर की दोस्तों के साथ फोटो: लिखा- ये मैं हूं

बॉलीवुड .सोनाली बेंद्रे ने फ्रेंडशिप डे (5 अगस्त) पर अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे सुजैन खान और गायत्री जोशी के साथ नजर आ रही हैं। लेकिन इस फोटो में सोनाली का बाल्ड लुक देखने को मिल रहा है। पिछले दिनों उन्होंने कैंसर के ट्रीटमेंट के लिए अपने बालों को छोटा करवा लिया था, लेकिन अब उनके सारे बाल ट्रीटमेंट की वजह झड़ गए हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने इमोशनल मैसेज भी लिखा है।

सोनाली ने लिखा कि मैं खुश हूं : सोनाली बेंद्रे ने पोस्ट में लिखा है- “ये मैं हूं। और इस पल में, मैं वाकई में खुश हूं। लोग मुझे अजीब तरह से देखते है जब मैं कहती हूं कि मैं ऐसे पल में भी खुश हूं। लेकिन यह सच है और मैं आपको बताऊंगी क्यों। अब मैं हर पल पर ध्यान दे रही हूं। मैं खुशी को हर पल खोजने की तलाश में हूं। हां, ये दर्द से कमजोरी के पल हैं, लेकिन मैं वही कर रही हूं जो मुझे अच्छा लगता है। मैं उन लोगों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रही हूं, जिन्हें मैं प्यार करती हूं और उनके साथ प्यारा और खुश महसूस कर रही हूं। मैं अपने दोस्तों की आभारी हूं, जो मेरी ताकत का जरिया हैं। जिनके दम पर मैं खड़ी हूं। जब भी मुझे उनकी जरूरत महसूस हुई वे मेरे पास थे। वे अपने बिजी शेड्यूल में से टाइम निकालकर मुझसे मिलने आए। खास तौर पर एक पल के लिए भी उन्होंने मुझे अकेला महसूस नहीं होने दिया। इसके लिए मैं सभी फ्रेंड्स को थैंक्स कहती हूं कि उन्होंने मुझे सच्ची दोस्ती की अहसास कराया। # हैप्पी फ्रेंडशिप डे।

View image on TwitterView image on Twitter

ननद और पति ने दिया था हेल्थ अपडेट :हाल ही में सोनाली की ननद सृष्टि बहल और पति गोल्डी बहल ने भी सोनाली की हेल्थ से जुड़ी जानकारी दी थी। सृष्टि का कहना था कि- “She is staying strong”। उनकी भाभी सोनाली लगातार मजबूती से कैंसर की जंग लड़ रही हैं। सोनाली की स्ट्रेंथ इस बात से भी जाहिर हो रही है कि वे लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को भी हेल्थ अपडेट दे रही हैं।