ट्रम्प की डिनर पार्टी में शामिल हुए इंदिरा नूई और अजय बांगा, दुनिया के टॉप सीईओ थे आमंत्रित

न्यूयॉर्क. पेप्सिको की निवर्तमान सीईओ इंदिरा नूई और मास्टरकार्ड के सीईओ अजय बांगा ने मंगलवार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ डिनर किया। न्यू जर्सी स्थित ट्रम्प के निजी गोल्फ क्लब में यह कार्यक्रम रखा गया। इसमें दुनिया की कुछ शीर्ष कंपनियों के सीईओ आमंत्रित थे। व्हाइट हाउस से जारी बयान के मुताबिक, इस कार्यक्रम के माध्यम से ट्रम्प अर्थव्यवस्था का हाल और उस पर सीईओ के विचार जानना चाहते थे।
व्हाइट हाउस से जारी मेहमानों की लिस्ट के मुताबिक, नूई पति राज के साथ और बांगा पत्नी रितु के साथ कार्यक्रम में आए। इनके अलावा 15 मुख्य बिजनेस लीडर्स डिनर में आमंत्रित थे। इनमें फिएट क्रिसलर के सीईओ मिशेल मैनले, फेडेक्स के सीईओ फ्रेड्रिक स्मिथ और बोइंग के सीईओ डेनिस मिलनबर्ग शामिल थे। वहीं, ट्रम्प पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद जैरेड कुशनर के साथ आए थे।

नूई को सबसे प्रभावशाली महिला बताया : व्हाइट हाउस की रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरान ट्रम्प ने कहा, “यह मीटिंग दुनिया के टॉप बिजनेस लीडर्स के साथ हो रही है। हमें गर्व है कि आप हमारे पास हैं। आपसे आपके विचारों पर चर्चा करेंगे और अमेरिका को दोबारा महान बनाएंगे।”