KBC: 1 करोड़ के सवाल से होगी शुरुआत, कौन है हॉट सीट पर 19 साल का कंटेस्टेंट?

कौन बनेगा करोड़पत‍ि के सीजन 11 में सोमवार को हॉट सीट पर पहुंचे 19 साल के कंटेस्टेंट हिमांशु. उन्होंने शानदार तरीके से गेम खेला और मंगलवार को हिमांशु एक करोड़ के सवाल का जवाब देने जा रहे हैं.

कौन बनेगा करोड़पत‍ि के सीजन 11 में सोमवार को हॉट सीट पर पहुंचे 19 साल के कंटेस्टेंट हिमांशु. उन्होंने शानदार तरीके से गेम खेला और मंगलवार को हिमांशु एक करोड़ के सवाल का जवाब देने जा रहे हैं. केबीसी के अब तक के शो में सिर्फ एक फीमेल कंटेस्टेंट ही कंटेस्टेंट ही एक करोड़ के सवाल तक पहुंची है, लेकिन सवाल का जवाब पता नहीं होने की वजह से उन्होंने गेम क्व‍िट करना बेहतर समझा था.

कौन बनेगा करोड़पत‍ि में हिमांशु की जर्नी बेहद दिलचस्प रही है. उत्तर प्रदेश के रहने वाले हिमांशु को केबीसी में सोमवार को हॉट सीट पर आने का मौका मिला. हिमांशु गर्वमेंट के फ्लाइंग इंस्टीट्यूशन में पढ़ाई कर रहे हैं. उनकी ट्रेनिंग चल रही है. आगे चलकर हिमांशु पायलट बनना चाहते हैं.

1 ह‍जार के मामूली सवाल पर चूक गए थे

केबीसी में 15 सवालों का जवाब देने वाले हिमांशु अब तक 50 लाख रुपये जीत चुके हैं. लेकिन जब उनसे 1 हजार का सवाल पूछा गया जो उन्हें लाइफ लाइन की जरूरत पड़ गई थी. उनसे पूछा गया था. असंभव बातें सोचने वाले के लिए प्रयोग किए जाने वाले हिंदी मुहावरे को पूरा करिए- ख्याली__पकाना.

इसका सही जवाब है “पुलाव.” लेकिन हिमांशु को इसका जवाब नहीं पता था और उन्होंने ऑडियंस पोल लाइफलाइन के जरिए इसका जवाब दिया. मंगलवार को जब शो शुरू होगा तो हिमांशु के पास कोई लाइफलाइन नहीं होगी. देखना ये होगा कि वो क्या वो एक करोड़ के सवाल का जवाब दे पाते हैं या नहीं. अगर हिमांशु ने एक करोड़ के सवाल का जवाब दिया तो वो इस सीजन में एक करोड़ जीतने वाले पहले कंटेस्टेंट होंगे.

NameE-mailWebsiteComment

Leave a Reply

Your email address will not be published.