सलमान खान के शो BB हाउस में पहली बार गूंजेगी फीमेल बिग बॉस की आवाज!

बिग बॉस सीजन 13 कई मायनों में खास होने वाला है. दर्शकों को शो में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. शो के थीम और कॉन्सेप्ट को एंटरटेनिंग बनाने के लिए मेकर्स कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

बिग बॉस सीजन 13 कई मायनों में खास होने वाला है. दर्शकों को शो में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. शो के थीम और कॉन्सेप्ट को एंटरटेनिंग बनाने के लिए मेकर्स कड़ी मेहनत कर रहे हैं. खबरें हैं कि इस बार ओरिजिनल बिग बॉस वॉइस के साथ एक फीमेल बिग बॉस वॉइस को शो में इंट्रोड्यूस किया जाएगा. ऐसा बिग बॉस के इतिहास में पहली बार होगा जब फीमेल बिग बॉस की आवाज दर्शकों को सुनने को मिलेगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओरिजिनल बिग बॉस की आवाज बने अतुल कपूर को एक लेडी ज्वॉइन करेंगी. कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस मेल और फीमेल दोनों ही वॉइस में इंस्ट्रक्शन मिलेंगे. कई रिपोर्ट्स का ये भी दावा है कि फीमेल बिग बॉस वॉइस कंटेस्टेंट्स को कमांड देगी. खैर अभी इस पर ऑफिशियली कोई बयान नहीं आया है.

दूसरी तरफ खबरें हैं कि सलमान खान के साथ एक-फीमेल होस्ट भी बिग बॉस में नजर आएंगी. अब ये कौन होंगी इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. खैर पिछले सीजन में भी दावा किया गया था कि सलमान खान के साथ एक फीमेल को-होस्ट भी होंगी. जिसके लिए कटरीना कैफ का नाम लिस्ट में सबसे ऊपर था. लेकिन ये सभी खबरें महज अफवाह निकलीं.

सीजन 13 शुरू होने से पहले भी कई सारे दावे किए जा रहे हैं. बिग बॉस फैनक्लब अकाउंट्स पर शो से जुड़ी नई अपडेट्स रोजाना सामने आ रही है. अब देखना होगा इन खबरों में से कितना सच निकलता है. सीजन 13 के 29 सितंबर से शुरू होने की चर्चा है. शो को इस बार भी सलमान खान ही होस्ट कर रहे हैं. बिग बॉस 13 के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में राखी सावंत अपने ब्रैंड न्यू सॉन्ग छप्पन छुरी पर परफॉर्म करेंगी.

NameE-mailWebsiteComment

Leave a Reply

Your email address will not be published.