ताजा खबर
हमारे बारे मे

अर्थ मीडिया नेटवर्क की स्थापना वर्ष २००९ मे विज्ञापन और समाचार एजेंसी के रूप में की गई है। यह नेटवर्क प्रिंट मीडिया और इलेक्ट्रानिक मीडिया के अलावा मोबाइल, रेडियो और इन्टरनेट के लिये समूह मे कार्य करता है। यह समूह देश भर के छोटे -छोटे स्थानो तक मल्टीनेशनल कम्पनियों और उनके प्रोडक्ट की जानकारी विज्ञापन और समाचार के माध्यम्‌ से लोगो तक पहुंचाता है।

अर्थ मीडिया नेटवर्क हिंदी मीडिया को माध्यम बनाकर प्रिंट, इलेक्ट्रानिक, रेडियो, मोबाइल और इंन्टरनेट के जरिये लोगो को जागरूक भी करता है और उस क्षेत्र की समस्यों को प्रमुखता से सामने लाता है, जहां आज भी लोगों को उनके अधिकार नही मिल रहे है, या उनका शोषण किया जा रहा है।
अर्थ मीडिया नेटवर्क का हर समाचार और विज्ञापन संग्रहकर्ता अपने कार्य के प्रति बेहद सजग और संवेदनशील है और जनमानस के हित मे कार्य करते हुये अर्थ मीडिया के उद्देश्यों को पूरा कर रहा है।
इस नेटवर्क की टीम अपनी गुणवक्ता के लिये जानी जाती है। विज्ञापन और समाचार की दुनिया मे अर्थ मीडिया का अपना स्थान है। इसके अलावा राष्ट्रीय व्यापार पर भी इसकी मजबूत पकड़ है । मीडिया के क्षेत्र में समाचार पत्रो मे बडे समूह और प्रसिद्ध न्यूज चैनलों के साथ कार्य करके अर्थ मीडिया नेटवर्क कम समय में काफी उंचाइयों तक पहुंच गया है।
अर्थ मीडिया नेटवर्क ने इन्टरनेट कारोबार के साथ इन्टरनेट टीवी भी लांच किया है। जिसकी उच्च स्तर पर प्रशंशा की गई है और इसके दर्शक लगातार बढ़ते जा





Slider

Copyright © 2019 Heeravati News Times. All Rights Reserved. Powered by Rama Technologies (Waidhan)