ताजा खबर
हमारे साथ काम करें

अगर आप मीडिया के क्षेत्र मे अपना भविष्य बनाना चाहते है। तो आप भी अर्थ मीडिया नेटवर्क में शामिल हो जाइए , इस समूह के साथ कार्य करना सिर्फ नौकरी करने के बराबर नही है। बल्कि नौकरी के साथ आप अपने उस सपने को भी साकार कर सकते है। जिसे आपने मीडिया के क्षेत्र मे उंचाईयों तक पहुंचने के लिये मन मे सजाया है।
मीडिया सूर्योदय क्षेत्र है और विकास के लिये तैयार है , इससे आपको जोड़ने का माध्यम है अर्थ मीडिया नेटवर्क । समूह मे काम करते हुए अर्थ मीडिया नेटवर्क का सम्पर्क प्रिंट मीडिया से लेकर इलेक्ट्रानिक मीडिया और मोबाइल से लेकर रेडियो तक है । सूचना क्रांती के समय अब अर्थ मीडिया नेटवर्क इन्टरनेट पर भी अपनी उपस्थित बना चुका है। बस आप इससे जुड़े और उन्नति करिये ।
यह समूह अपने कर्मचारियों को अपनी सबसे बडी सम्पत्ति मानता है । देश मे प्रतिभा बेमिशाल है । लेकिन अर्थ मीडिया नेटवर्क इन प्रतिभाओं को समझकर उन्हे नये अवसर देता है और इन्ही के उत्कृष्ट प्रदर्शन से पूरे समूह को उन्न्ति प्रदान कर रहा है।
विभिन्न पृष्ठभूमि और कार्य अनुभव के साथ लोग अर्थ मीडिया नेटवर्क से जुड कर न सिर्फ एकजुट हो रहे है, बल्कि समूह को मजबूत भी कर रहे है। जिसके माध्यम्‌ से उनकी अपनी भी पहचान बन रही है और यही पहचान उन्हे खास बना रही है।
इस समूह के लोग इलेक्ट्रानिक मीडिया, प्रिंट मीडिया के साथ-साथ मोबाइल और रेडियो से सीधे जुड कर अपने भविष्य को उन्न्ति प्रदान कर रहे है। आप भी आइये और इस समूह मे शामिल होकर अपनी महत्वाकांक्षा पूरी करिये और इन्टरनेट के जरिये उत्कृष्ट कार्य मे सहभागिता निभाइये ।





Slider

Copyright © 2019 Heeravati News Times. All Rights Reserved. Powered by Rama Technologies (Waidhan)